WinkLink क्या है?

ब्लॉकचैन-आधारित गेमिंग को बेहतर बनाने के लिए WINk (जिसे पहले TronBET के नाम से जाना जाता था) नामक एक उच्च-प्रदर्शन, प्राथमिक, भरोसेमंद और अनुमति रहित गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म बनाया गया था। 5000 से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं और $ 10 मिलियन अमरीकी डालर की औसत दैनिक मात्रा के साथ, WINk प्लेटफ़ॉर्म ट्रॉन ब्लॉकचैन का उपयोग करके प्रति सेकंड 5000 लेनदेन की प्रक्रिया कर सकता है।

उपयोगकर्ता ब्लॉकचैन गेमिंग और सोशल प्लेटफॉर्म WINkLink का उपयोग करके कई ब्लॉकचेन इकोसिस्टम में हिस्सेदारी करने में सक्षम होंगे।

प्लेटफ़ॉर्म का दावा है कि एक पूरी तरह से मूल गेम इकोसिस्टम है जिसमें एक अभूतपूर्व टोकन अर्थव्यवस्था, व्यवहारिक खनन और उपयोगकर्ताओं को WINk पर रखने के लिए डिज़ाइन किए गए कई प्रोत्साहन सिस्टम शामिल हैं।

क्या WINK Coin सुरक्षित है?

Wink Coin उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता और सुरक्षा उपायों को बेहद गंभीरता से लेता है, और हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रक्रियाओं की अक्सर समीक्षा करते हैं कि वे व्यवसायों द्वारा उनसे अपेक्षा से ऊपर और परे जाते हैं। सर्टिफिकेट पिनिंग, एन्क्रिप्शन, सभी सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर के लिए टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन, और नियमित सुरक्षा ऑडिट, Wink Coin द्वारा लागू किए जाने वाले सुरक्षा तत्वों में से हैं। लोगों को अपने वायरलेस नेटवर्क बनाए रखने, आकर्षक पासवर्ड का उपयोग करने और तृतीय-स्तरीय सुरक्षा लागू करने के लिए प्रोत्साहित करें।

2022 में Wink Coin में निवेश क्यों करें?

आवंटित विन टोकन, जिसका मूल्य $6 मिलियन होगा, को क्रमशः Binance श्रृंखला पर BEP2 टोकन और ट्रॉन श्रृंखला पर TRC-20 टोकन के रूप में जारी किया जाएगा, जिससे प्लेटफ़ॉर्म मुख्य रूप से ट्रॉन पर निर्भर हो जाएगा।

क्रिप्टोक्यूरेंसी विंक कॉइन का उपयोग शुल्क का निपटान करने और विंक नेटवर्क पर लेनदेन को अधिकृत करने के लिए किया जाता है। जो ग्राहक विंक-सक्षम खेलों में उपयोग करने के लिए फिएट मुद्रा खरीदते हैं, वे सिक्के को उसका मूल्य देते हैं। इसके अतिरिक्त, क्योंकि कंपनी ने इस सिक्के के व्यावहारिक उपयोग के मामले को पहले ही सत्यापित कर लिया है, क्रिप्टो विशेषज्ञ विंक को एक आशाजनक भविष्य के साथ एक उत्कृष्ट निवेश सिक्के के रूप में देखते हैं।

बिना किसी संदेह के, WINk के पास एक अच्छा कर्मचारी है और TRONbet में एक ठोस, परीक्षण किए गए उत्पाद के साथ शुरुआत कर रहा है। ब्लॉकचेन गेमिंग निस्संदेह एक नया उद्योग है। ऑटोमोबाइल गिवअवे और सुपरस्टार पोकर टूर्नामेंट जैसे असामान्य आयोजनों में भाग लेने की क्षमता विन ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया एक और अवसर है। हर बार जब कोई टोकन धारक प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है, तो वे न्यूनतम लेनदेन लागत का भुगतान करते हैं।

भारत में Wink Coin कहां से खरीदें?

कोई भी ईज़ी बाज़ार का उपयोग करके केवल BuyUcoin पर विंक सिक्के खरीद सकता है। केवाईसी प्रक्रिया पूरी करने के बाद, WINK के साथ अपनी क्रिप्टोक्यूरेंसी यात्रा शुरू करने के लिए https://trade.buyucoin.com पर पंजीकरण करें।

क्या आपको Wink Coin में निवेश करना चाहिए?

सबसे आविष्कारशील altcoins में से एक विन टोकन है, और इसमें खरीदने के लिए आपकी पसंद आपके निवेश दर्शन पर आधारित होनी चाहिए। आपको नई डिजिटल संपत्तियों का सौदा करते समय अत्यधिक सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि उनकी कीमतें अक्सर अस्थिर होती हैं। हालाँकि, यदि आप एक धारक हैं और उनका मूल्य बढ़ने तक उन पर टिके रहना चाहते हैं, तो विन टोकन एक शानदार निवेश हो सकता है।

स्रोत: BuyUcoin Blog

150+ क्रिप्टो संपत्ति पर नवीनतम अपडेट केवल बाययूकोइन पर प्राप्त करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.