संस्थानों और शीर्ष निवेश और परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनियों ने शुरुआत से ही इनहेरिटकोइन का समर्थन किया है, और व्यापक रूप से अपनाने से पहले कई और शामिल हो गए हैं। आईएनएच 2022 के लिए संसाधन के रूप में लगातार अपने मूल्य का प्रदर्शन कर रहा है।

इनहेरिटकॉइन (INH) क्या है?

आईएनएच, जिसे कभी-कभी इनहेरिट सिक्का कहा जाता है, एक डिजिटल मुद्रा है जिसमें 100,000,000 टोकन की निश्चित मात्रा होती है और $ 100,000,000 यूएसडीटी का बाजार पूंजीकरण होता है।

पूरी दुनिया में इनहेरिट कंप्यूटरों द्वारा विकेंद्रीकृत और स्वतंत्र रूप से मान्य, $INH एथेरियम ब्लॉकचेन पर एक विकेन्द्रीकृत ERC-20 स्मार्ट अनुबंध है।

विरासत का मूल्य $ 1.00 $ USDT के प्रारंभिक खूंटी-मूल्य मूल्य से ऊपर बढ़ सकता है क्योंकि यह अधिक प्रसिद्ध और उपयोग किया जाता है। उदाहरण के तौर पर, यदि 1000 व्यक्ति इनहेरिट से 1000 सिक्के चाहते हैं, तो इनहेरिट का उचित बाजार मूल्य $1.00 यूएसडीटी होगा, और यदि 2000 लोग प्रत्येक इनहेरिट से 1000 सिक्के चाहते हैं, तो उचित बाजार मूल्य $2.00 यूएसडीटी तक बढ़ जाता है। परिणामस्वरूप इनहेरिट का मार्केट कैप बढ़कर $2.00 USDT हो गया। समय के साथ, विरासत की कीमत 10 या 100 या उससे भी अधिक हो सकती है।

INH सिक्के के पीछे कौन है?

फंड एंड एसेट मैनेजमेंट ग्रुप, जो लोगों, उनके विचारों और व्यापारियों और निवेशकों की ओर से निवेश का प्रबंधन करने वाले संगठनों की पहचान करता है, वह संगठन है जो इनहेरिट कॉइन का समर्थन करता है।

इनहेरिटकोइन (आईएनएच) की विशेषताएं

  1. निश्चित आपूर्ति: कुल मिलाकर 100,000,000,000 इनहेरिट टोकन उपलब्ध हैं। अब और नहीं होगा (कोड द्वारा गारंटीकृत)। विरासत में परिभाषा के अनुसार अपस्फीति है। प्रत्येक इनहेरिट टोकन की कीमत पहले $ 1.00 USDT है, और जब उनमें से अधिक का उत्पादन किया जाता है, तो प्रत्येक टोकन का मूल्य बढ़ जाता है।
  2. मूनशॉट अपसाइड: इनहेरिट धारकों के पास एक अंतहीन उल्टा होता है। पारंपरिक स्थिर सिक्कों के विपरीत (1 टोकन = 1 $ USDT के लिए आंकी गई), इसकी निरंतर आपूर्ति के कारण इनहेरिट की एक असीमित सीमा होती है। इनहेरिट के लिए मूल्य में वृद्धि संभव है क्योंकि यह अधिक व्यापक रूप से उपयोग और लोकप्रिय हो जाता है, संभवतः 10 या 100 इनहेरिट के मूल्य तक पहुंच जाता है। चंद्रमा सीमा है।
  3. वैल्यू स्टोर + ट्रांजेक्शनल करेंसी – क्योंकि इनहेरिट एक विकेन्द्रीकृत मुद्रा है जो एथेरियम ब्लॉकचेन पर दुनिया भर के कंप्यूटरों द्वारा संरक्षित है, इसे मूल्य के स्टोर और एक्सचेंज के माध्यम दोनों के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इनहेरिटकोइन अपनी अनूठी परिमित मात्रा के कारण असीमित क्षमता के साथ मूल्य का एक बहुत ही प्रभावी भंडार है। क्योंकि इसे भिन्नात्मक मात्रा में प्रेषित किया जा सकता है, इनहेरिट का उपयोग सूक्ष्म लेन-देन (18 दशमलव तक) के लिए किया जा सकता है।
  4. बंधक, ऋण और ऋण उद्योग पहले से ही मेननेट ब्लॉकचैन – इनहेरिटचैन पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा अपने स्वयं के मेननेट ब्लॉकचैन पर इंटरऑपरेबिलिटी मानकों के साथ बाधित हो रहे हैं।

INH सिक्का कितना सुरक्षित है?

एथेरियम ब्लॉकचेन पर, वंशानुक्रम एक विकेन्द्रीकृत मुद्रा के रूप में कार्य करता है जिसका उपयोग लेनदेन और मूल्य के भंडार दोनों के लिए किया जा सकता है क्योंकि यह पूरी दुनिया में विरासत कंप्यूटरों द्वारा समर्थित है। यह अपने विशेष प्रतिबंधित प्रस्ताव के कारण अंतहीन विकास क्षमता के साथ मूल्य का एक विशेष रूप से उत्कृष्ट स्टोर है। यह भिन्नात्मक स्थानान्तरण (18 दशमलव स्थानों तक) के लिए सक्षम बनाता है, जिससे यह छोटे लेनदेन के लिए भी उपयुक्त हो जाता है।

क्या 2022 में Inheritcoin (INH) एक अच्छा निवेश है?

वॉलेट इन्वेस्टर द्वारा INH को “उत्कृष्ट” दीर्घकालिक निवेश माना गया। विरासत क्रिप्टोक्यूरेंसी मूल्य पूर्वानुमान इंगित करता है कि वर्ष के अंत तक, INH की कीमत $ 25 तक पहुंच सकती है। आईएनएच टीम लेन-देन शुल्क के साथ-साथ वार्षिक बर्न इवेंट्स को कम करने के लिए प्रयास और प्रौद्योगिकियां कर रही है जो दावों के समर्थन में आईएनएच की कीमत बढ़ाने में मदद करेगी।

आईएनएच सिक्का मूल्य भविष्यवाणी

INH पिछले 24 घंटों में वर्तमान में 4.05 प्रतिशत ऊपर है और इसके बढ़ते रहने की उम्मीद है। $100,000,000 $USDT के बाजार पूंजीकरण के साथ, INH के पास 100,000,000 टोकन की निश्चित आपूर्ति है। प्रत्येक क्रिप्टोक्यूरेंसी लेनदेन अत्यधिक सुरक्षित है और इसकी लेनदेन लागत कम है क्योंकि यह एक विकेन्द्रीकृत सिक्का है। इनहेरिट कॉइन समय और ऊर्जा उपयोग के मामले में बिटकॉइन की तुलना में लेनदेन करने के लिए बहुत कम समय और ऊर्जा का उपयोग करता है। हालाँकि कई क्रिप्टोकरेंसी उपयोगिता लाभ प्रदान करने का दावा करती हैं, लेकिन वे इस क्षेत्र में पूरी तरह विफल रही हैं। दूसरी ओर, INH पुष्टि करता है कि उसने जो सेटिंग बनाई है उसका उपयोग किया जा रहा है।

आईएनएच कॉइन कहां से खरीदें?

कोई भी केवल BuyUcoin साइट पर पारंपरिक बाजार के माध्यम से INH (इनहेरिट कॉइन) खरीद सकता है। केवाईसी प्रक्रिया पूरी करने के बाद, आईएनएच के साथ अपनी क्रिप्टोक्यूरेंसी यात्रा शुरू करने के लिए https://trade.buyucoin.com पर साइन अप करें।

स्रोत: BuyUcoin Blog

150+ क्रिप्टो संपत्ति पर नवीनतम अपडेट केवल बाययूकोइन पर प्राप्त करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.