गेम के लगातार अपडेट होने, तत्वों को हटाने या गेमप्ले के विचारों में बदलाव के कारण, कई गेमर्स ने आज के गेमिंग में अंतर देखा है। यहां तक ​​​​कि एक वफादार खिलाड़ी आधार के साथ, व्यवसाय गेमिंग सर्वर को बंद कर देते हैं, जब वे अब लाभदायक नहीं होते हैं।

कई प्रसिद्ध खेलों पर खिलाड़ियों पर एकतरफा प्रतिबंध लगाने, उनसे अर्जित या भुगतान की गई हर चीज को लेने और बिना किसी सहारा के उन्हें छोड़ने का आरोप लगाया गया है। गाला गेम्स इस समस्या को हल करने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग कर रहा है।

GALA क्या है?

बिनेंस स्मार्ट चेन और एथेरियम पावर गाला टोकन (GALA)। वे सहकर्मी से सहकर्मी लेनदेन के अलावा गाला पारिस्थितिकी तंत्र को शक्ति देने वाले नोड्स की भरपाई करते हैं।

यह एक ब्लॉकचैन फाउंडेशन के साथ एक प्ले-टू-अर्न गेमिंग प्लेटफॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को इन-गेम लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपना GALA टोकन अर्जित करने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, वे गेम-आधारित या गैर-गेम-आधारित एक्सचेंजों पर अपूरणीय टोकन (एनएफटी) बनाने और उनका आदान-प्रदान करने में सक्षम हैं।

इसके अतिरिक्त, GALA वर्तमान में अपने चरम से 69 प्रतिशत छूट पर कारोबार कर रहा है, जो इसे मेटावर्स में निवेश करने के लिए एक दिलचस्प प्रवेश बिंदु बना देगा।

GALA की खोज किसने की?

सबसे तेजी से विकास के साथ ब्लॉकचेन गेम विकसित करने वाली कंपनियों में से एक गाला गेम्स है। 2020 में, Eric Schiermeyer ने पृथ्वी पर सभी को स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए वीडियो गेम का उपयोग करने के इरादे से गाला प्रोजेक्ट शुरू किया।

Eric Schiermeyer ने उन गेमर्स पर विचार करने के लिए कुछ समय लिया, जिन्होंने वीडियो गेम में सैकड़ों घंटे और पैसे का निवेश किया था, लेकिन जो अंततः अपनी कृतियों के मालिक नहीं थे या उनकी सिफारिशों और विचारों के लिए भुगतान प्राप्त नहीं करते थे। इसे बदलने के लिए, शिरमेयर ने गाला गेम्स की स्थापना की, जो वीडियो गेम का एक विकेन्द्रीकृत वितरक है।

क्या GALA अद्वितीय बनाता है?

प्लेयर-स्वामित्व वाली संपत्ति के साथ ब्लॉकचैन द्वारा संचालित प्ले-टू-अर्न गेम और गेम बिटकॉइन उद्योग में कोई नई बात नहीं है। हालाँकि, गाला गेम्स की कुछ रणनीतियाँ हैं जो इसे भीड़-भाड़ वाले बाज़ार में जगह बनाने में सक्षम बना सकती हैं।

यहां इसकी कुछ प्रमुख विभेदक विशेषताएं दी गई हैं:

Binance Smart Chain

गाला गेम्स, एथेरियम-आधारित स्टार्टअप, p.Network Bridge DApp का उपयोग करके, GALA टोकन को BEP-20 संपत्ति के रूप में Binance स्मार्ट चेन से जोड़ा गया है। GALA टोकन का उपयोग या आदान-प्रदान करते समय खिलाड़ी लेन-देन की लागत को काफी कम कर सकते हैं, इसके लिए धन्यवाद।

Several Games

गाला नेटवर्क ब्लॉकचैन-संचालित गेमिंग अनुभव प्रदान करता है, जिसमें एक दर्जन से अधिक खिताब अब विकास के अधीन हैं। अन्य खेलों में टॉवर रक्षा, अंतरिक्ष अन्वेषण और रोल-प्लेइंग शामिल हैं।

Concealed Storage

गाला गेम्स में एक बिल्ट-इन मार्केटप्लेस है जो इन-गेम सामान को खरीदना और बेचना आसान बनाता है। यह उपयोगकर्ताओं को अपने गेम लूट को तेजी से भुनाने या अपने गेमिंग कौशल को बढ़ाने के लिए नए पात्र या सामान खरीदने में सक्षम बनाता है।

Community-Powered

नतीजतन, गाला गेम्स नेटवर्क समुदाय के स्वामित्व वाले नोड्स से बना है। इसी तरह, विकास दल और संचालन कर्मचारी अक्सर यह पता लगाने के लिए समुदाय के साथ संवाद करते हैं कि कौन से खेल और सुविधाएँ सबसे अधिक पसंद की जाती हैं।

यह सुनिश्चित करता है कि संसाधन अद्वितीय उत्पादों के उत्पादन और जनता के लिए खेल और अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित हैं।

GALA कैसे काम करता है?

गाला गेम्स स्टीम स्टोर या जीओजी से काफी मिलता-जुलता है, जिसमें यह उपभोक्ताओं को चुनने और खेलने के लिए कई तरह के गेम प्रदान करता है। उन स्टोरों के विपरीत, सभी गेम खेलने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और एक विकेंद्रीकृत एप्लिकेशन के माध्यम से ब्लॉकचेन पर पहुँचा जा सकता है। गाला गेम्स भी इस विकेन्द्रीकृत लक्ष्य को अपनी योजना में शामिल करता है। यह चाहता है कि नेटवर्क के पास इनपुट हो कि उसके ऑनलाइन गेम को कैसे बेहतर बनाया जाए। गाला नोड्स चलने वाले ग्राहक, जो स्थानीय सिक्के और अद्वितीय एनएफटी के बदले पड़ोस का समर्थन करते हैं, इसे पूरा करते हैं।

गाला गेम्स ने प्ले-टू-अर्न ऑनलाइन गेम्स के वर्तमान का उपयोग करके कुछ सरल दिनचर्या की खोज की है। इसका उद्देश्य एक विश्वसनीय मंच प्रदान करना, उपयोगकर्ताओं को प्रबंधित करना और ब्लॉकचेन गेमिंग का वर्णन करना है।

गाला खिलाड़ियों का अब उन पुरस्कारों और वस्तुओं पर नियंत्रण है जो वे प्राप्त करते हैं और साथ ही उस नेटवर्क पर जो मंच को शक्ति प्रदान करता है। इसके संस्थापक गेमिंग और क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योगों में प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं, और कंपनी ने पहले ही कुछ ठोस गठबंधन बनाए हैं।

GALA टोकन में निवेश क्यों करें?

गाला गेम्स का उद्देश्य बाजार में एनएफटी खरीदना आसान और सुरक्षित बनाना है। गाला (GALA) टोकन का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि डिजिटल उत्पादों या इन-गेम आइटम के हस्तांतरण के लिए भुगतान और निपटान आसानी से किया जा सके। एकल गेम होने के बजाय, गाला गेम्स ब्लॉकचैन गेम का एक संग्रह है जो सुरक्षा से पहले आनंद लेता है।

तथ्य यह है कि GALA इस साल कई गेम जारी कर रहा है और इथेरियम ब्लॉकचेन को अपने नेटवर्क में स्थानांतरित करने का इरादा रखता है, इस परियोजना के लिए उत्साहजनक है।

अंत में, पूरी तरह से अध्ययन करना और उच्चतम निवेश सिक्कों का चयन करना महत्वपूर्ण है जिन्हें आप खो सकते हैं। इस बारे में सोचें कि क्या आप इसे सच मानते हैं कि कीमत बढ़ती रह सकती है। सुनिश्चित करें कि आप प्रतियोगिता से परिचित हैं और, आदर्श रूप से, वह खेल खेला है जिसमें आप निवेश करने की सोच रहे हैं।

GALA टोकन कहां से खरीदें?

यदि आप जल्दी और आसानी से गाला सिक्के अर्जित करना चाहते हैं तो BuyUcoin वेबसाइट पर जाएँ। BuyUcoin द्वारा 180 से अधिक क्रिप्टोकरेंसी समर्थित हैं। BuyUcoin के साथ, कोई एक खाते के लिए पंजीकरण कर सकता है।

इसे खरीदने और बेचने से पहले आपको अपना ईमेल, फोन नंबर और केवाईसी जानकारी सत्यापित करनी होगी।

स्रोत: BuyUcoin Blog

150+ क्रिप्टो संपत्ति पर नवीनतम अपडेट केवल बाययूकोइन पर प्राप्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.